मंच पर अल्लाह हू अकबर का नारा लगाएं धीरेंद्र शास्त्री, कांग्रेस नेता ने बाबा बागेश्वर को दिया चैलेंज

Edited By Khushi, Updated: 17 May, 2023 03:49 PM

dhirendra shastri should chant allah hu akbar on stage

बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर बिहार के बाद अब झारखंड में भी सियासत गरमा गई है। जामताड़ा के विधायक डॉ इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा है कि बिहार में कार्यक्रम कर लिए, झारखंड में...

Ranchi: बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर बिहार के बाद अब झारखंड में भी सियासत गरमा गई है। जामताड़ा के विधायक डॉ इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा है कि बिहार में कार्यक्रम कर लिए, झारखंड में आयोजन करके दिखाएं जरा... आदिवासी और दलित लोग खड़ा हो जाएगा, ये बर्दाश्त नहीं करेगा। इरफान ने कहा कि अगर बाबा सही हैं तो वह सभी धर्म का सम्मान करें। अपने मंच से अल्लाह-हू-अकबर का भी नारा लगाएं।

PunjabKesari

"अगर बागेश्वर बाबा ओरिजिनल में हैं बाबा तो आपसी भाईचारे की बात बोलें"
डॉ. इरफान अंसारी ने कहा है कि मैं हर जगह बजरंग बली का नारा लगाता हूं। बाबा एक खास पार्टी के प्रचार के लिए बिहार आए हैं, यह अच्छी बात नहीं है। इरफान ने कहा कि मैं कई जगह मंदिर बनवा देता हूं। मैं किसी एक धर्म का नहीं हूं सभी के लिए सम्मान और एक जैसा व्यवहार रखता हूं। भारत में बाबा साहेब आंबेडकर का संविधान चलता है। अगर बागेश्वर बाबा ओरिजिनल में बाबा हैं तो आपसी भाईचारे की बात बोलें। सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए। भारत में हजारों धर्म है, हजारों भाषाएं हैं।

PunjabKesari

"धीरेंद्र शास्त्री मंच से लगाए अल्लाह हू अकबर का नारा"
डॉ. इरफान ने कहा कि मुसलमान होकर हम बजरंग बली का नारा लगा सकते हैं तो धीरेंद्र शास्त्री मंच से अल्लाह हू अकबर और या अली का नारा क्यों नहीं लगा सकते हैं? डॉ. इरफान ने कहा कि अगर बाबा झारखंड आते हैं तो यहां आपसी सद्भावना का बात बोलें। उन्होंने कहा, एक बाबा (सीएम योगी) उत्तर प्रदेश में है, अब ये नया बाबा कहां से आ गया। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव पास आएगा, नए-नए बाबा आएंगे। वो किसी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!