झारखंड में बेखौफ अपराधी: जमशेदपुर में 25 वर्षीय स्कूल वैन चालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Khushi, Updated: 17 Oct, 2024 12:49 PM

fearless criminals in jharkhand 25 year old school van driver

जमशेदपुर के कीताडीह क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों ने 25 वर्षीय एक स्कूल वैन चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान रोहित कुमार सिंह के रूप में हुई है।

जमशेदपुर: जमशेदपुर के कीताडीह क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों ने 25 वर्षीय एक स्कूल वैन चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान रोहित कुमार सिंह के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि वह बागबेरा थाना क्षेत्र में अपने घर के सामने सो रहा था, तभी हमलावरों ने नजदीक से उसे गोली मार दी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हालांकि इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है, लेकिन मृतक के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि सिंह ने कुछ दिन पहले क्षेत्र में झगड़ा कर रहे 2 युवकों को शांत कराने की कोशिश की थी। उनमें से एक युवक ने कथित तौर पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी संभावित कारणों से मामले की जांच कर रही है। परिवार के सदस्यों को सिंह सोमवार सुबह खून से लथपथ मिला जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!