झारखंड कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित सांसद कालीचरण मुंडा और सुखदेव भगत का अभिनंदन

Edited By Nitika, Updated: 06 Jun, 2024 08:38 AM

kalicharan munda and sukhdev bhagat were felicitated at the congress office

झारखंड में नवनिर्वाचित खूंटी और लोहरदगा लोकसभा के सांसद कालीचरण मुंडा एवं सुखदेव भगत का अभिनंदन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में यहां कांग्रेस मुख्यालय में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम...

 

रांचीः झारखंड में नवनिर्वाचित खूंटी और लोहरदगा लोकसभा के सांसद कालीचरण मुंडा एवं सुखदेव भगत का अभिनंदन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में यहां कांग्रेस मुख्यालय में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मिर उपस्थित थे। इस मौके पर दोनों सांसदों को गुलदस्ता देकर माला पहनाकर एवं संविधान की प्रति देकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में गुलाम अहमद मिर ने कहा कि इस बार के चुनाव में इंडिया गठबंधन का जो मुद्दा रहा वह आम आदमी के लिए था, उनके अधिकारों को बचाने की लड़ाई थी, संविधान की रक्षा की लड़ाई थी, हमने आपके सहयोग से सभी सीटों पर अच्छी लड़ाई लड़ी, हमें उम्मीद ज्यादा थी लेकिन हम थोड़े कम रहे। लक्ष्य से जो कम सीटें हमने पाई उसकी हम सूक्ष्मता से अध्ययन करेंगे ताकि उन कमियों को भविष्य में दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जिन-जिन को जिम्मेवारियां दी गई थी, उसकी पूरी समीक्षा की जाएगी और जो जिम्मेवारियों को निर्वहन में सफल नहीं रहे उस पर भी संज्ञान लिया जाएगा। जिन लोगों ने चुनाव में अच्छा कार्य किया है, उनको चिह्नित करके उन्हें उचित सम्मान दिया जाएगा और जिन्होंने पार्टी से पद प्रतिष्ठा प्राप्त करने के बाद भी उदासीनता दिखाई उनकी पहचान की जाएगी।

ठाकुर ने कहा कि झारखंड की जनता ने हमें सम्मान दिया है। देश की संसद में अपनी आवाज बुलंद करने के लिए कांग्रेस के नुमाइंदों को अपना प्रतिनिधि चुना है और सर्व समाज की अवधारणा को मजबूत करते हुए सिर्फ क्षेत्र विशेष की नहीं बल्कि पूरे झारखंड की जनता की ये आवाज बनेंगे। हम उम्मीद से संख्या बल थोड़ा कम मिला है लेकिन जो भी मिला पूरा मजबूत मिला। इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ जनता के हक की आवाज उठाती रहेगी और झारखंड के लिए देश के सदन में अपनी आवाज इनके माध्यम से बुलंद रखेगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!