कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने किया मतदान, कहा- दुमका से नलिन सोरेन को जीतने से कोई नहीं रोक सकता

Edited By Khushi, Updated: 01 Jun, 2024 03:08 PM

no one can stop nalin soren from winning from dumka

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने वोट डाला। वोट डालने के बाद इरफान अंसारी ने कहा कि दुमका से नलिन सोरेन जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को झारखंड की जनता नकार चुकी है।

जामताड़ा: जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने वोट डाला। वोट डालने के बाद इरफान अंसारी ने कहा कि दुमका से नलिन सोरेन जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को झारखंड की जनता नकार चुकी है।

मतदान के बाद इरफान ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वे दुमका लोकसभा के सभी मतदान केंद्रों का जायजा ले रहे हैं। मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग घरों से निकल कर बड़ी संख्या में वोट दे रहे हैं। संताल परगना की तीनों लोकसभा सीटों में इंडिया गठबंधन प्रचंड बहुमत से जीत रही है। इरफान अंसारी ने आगे वीडियो में कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी को बंपर वोट मिल रहा है। शहरी मतदाताओं में वोटिंग के प्रति दिलचस्पी देखने को नहीं मिल रही है।

इरफान ने कहा कि इस बार नलिन सोरेन को जीतने से कोई नहीं रोक सकता, दुमका में केवल तीर-धनुष ही चलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कन्याकुमारी में साधना में लीन हैं, लेकिन हम लोग यहां कष्ट में हैं। प्रधानमंत्री को अपने 10 साल के कार्यकाल में हुए कामकाज पर बात करनी चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!