मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसाः बागमती नदी में 30 बच्चों से भरी नाव पलटी, 10 से अधिक बच्चे लापता

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Sep, 2023 12:07 PM

a boat filled with 30 children capsized in bagmati river in muzaffarpur

बिहार के मुजफ्फरपुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में पलट गई। नाव में 30 से अधिक बच्चे सवार थे, जिनमें से 20 को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। जबकि करीब एक दर्जन बच्चे अभी लापता हैं। बता दें...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में पलट गई। नाव में 30 से अधिक बच्चे सवार थे, जिनमें से 20 को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। जबकि करीब एक दर्जन बच्चे अभी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं हादसे के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भटगामा के मधुरपट्टी की है। बताया जा रहा है कि नौका के नदी की तेज धार की चपेट में आ जाने से यह दुर्घटना हुई। अभी तक स्थानीय लोगों की मदद से 20 बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। सुरक्षित बाहर निकाले गए बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारी बचाव एवं राहत दल के साथ कैंप कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पीड़ित परिवारों की मदद की जाएगी: CM 
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जिलाधिकारी को निर्देश दिया है और वह मामले को देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना के पीड़ित हैं, उनके परिवारों की मदद की जाएगी। नीतीश कुमार कुछ परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा के लिए इस समय मुजफ्फरपुर में हैं। हादसा स्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस और एसडीएफआर की टीमें मौके पर बचाव कार्य में जुटी है। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!