आज Ranchi में रोड शो करेंगे अमित शाह, BJP प्रत्याशी संजय सेठ के लिए मांगेंगे वोट

Edited By Khushi, Updated: 17 May, 2024 10:25 AM

amit shah will hold a road show in ranchi today will seek votes for bjp

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज यानी 17 मई को झारखंड आ रहे हैं। इस दौरान अमित शाह रांची से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के लिए लोगों से वोट देने की अपील करेंगे।

Ranchi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज यानी 17 मई को झारखंड आ रहे हैं। इस दौरान अमित शाह रांची से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के लिए लोगों से वोट देने की अपील करेंगे। अमित शाह शाम में 5:30 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। आम जनता के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता टोलियों में अमित शाह का स्वागत करेंगे। इसके बाद चुटिया में इंदिरा गांधी चौक से सरस्वती शिशु मंदिर तक 1 घंटे रोड शो करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम 7:00 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। इसको लेकर पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गयी है। रोड शो को लेकर जगह-जगह मंच बनाये जा रहे हैं। शहर के महत्वपूर्ण चौक चौराहे पर अतिरिक्त ट्रैफिक बलों की तैनाती की जाएगी। साथ ही अधिक भीड़ के मद्देनजर 1 घंटे के लिए शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को होल्ड पर रखा जाएगा।

PunjabKesari

सुरक्षा को लेकर प्रशासन अलर्ट
सुरक्षा को लेकर गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने पूरे इलाके का निरीक्षण कर सुरक्षा प्लान तैयार किया है। कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए 10 डीएसपी, 30 इंस्पेक्टर, 400 सब इंस्पेक्टर और एसआई के अलावा 1000 जवानों की अतिरिक्त तैनाती की गयी है जबकि सीनियर पुलिस अधिकारी खुद सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रोड शो के रास्ते में दोनों ओर बैरिकेडिंग की जाएगी, ताकि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक नहीं हो। इसके अलावा सादे लिबास में पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान बाहरी इलाके में अलग से पेट्रोलिंग की व्यवस्था की जा रही है। सुरक्षा को लेकर मार्ग के दोनों ओर ऊंचे भवनों में पुलिस को तैनात किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान चेकिंग के लिए आवश्यक यंत्रों से भी जांच की जायेगी।

PunjabKesari

राजधानी रांची में रोड शो करेंगे अमित शाह
बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते गृह मंत्री अमित शाह धुआंधार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। अमित शाह की पहली जनसभा अमेठी में होगी। इसके बाद शाह ओडिशा रवाना हो जाएंगे। शाह ओडिशा के राउरकेला में जनसभा करेंगे। यह सीट सुंदरगढ़ लोकसभा क्षेत्र में आती है। दिन के अंतिम चुनावी कार्यक्रम में शाह झारखंड की राजधानी रांची में रोड शो करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!