​Bihar Politics: CM नीतीश से मिले चिराग, बोले- मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का किया काम, NDA एकजुट

Edited By Swati Sharma, Updated: 05 Jun, 2024 01:08 PM

chirag paswan met cm nitish

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बुधवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की।

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बुधवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की।

'मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का किया काम'
वहीं, मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया है और NDA का बिहार में जो प्रदर्शन रहा है उसका बड़ा श्रेय जहां एक तरफ पीएम मोदी को जाता है तो वहीं इसका श्रेय मेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी जाता है। आज मैं और मेरी पार्टी के सभी सांसदों ने उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया, उनको बधाई दी और उनका आशीर्वाद लेने आए थे। मुख्यमंत्री जी ने भी दिल खोल कर बधाई और आशीर्वाद दिया। आगे सरकार बनाने के लिए हम सब लोग आज दिल्ली जा रहे हैं।

'NDA एकजुट है'
इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि किसी को कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। NDA एकजुट है। अब वे दिन दूर नहीं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA का हर एक घटक दल मजबूती से सरकार बनाएगा। शपथ लेने की तैयारी है। बता दें कि बिहार में पिछले दो दशक से अपनी शर्तों पर ही राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को इस बार के लोकसभा चुनाव के परिणाम (Lok Sabha Elections Results) ने किंगमेकर (Kingmaker) बना दिया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अकेले अपने दम पर सरकार बनाने के लिए जरूरी जादुई आंकड़ा 272 से 29 सांसद कम रहने और इंडी गठबंधन के भी 40 सांसद कम होने की वजह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महत्व दोनों खेमों में बढ़ गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!