Lok Sabh Elections 2024: जीतन राम मांझी ने बेटे संतोष सुमन संग डाला वोट, कहा- "यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव"

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Jun, 2024 10:18 AM

jitan ram manjhi casted his vote with his son santosh suman

मतदान करने के बाद जीतन राम मांझी ने कहा, "जनतंत्र में मतदान बहुत बड़ा पर्व होता है। सभी को अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। मतदान जरूर करना चाहिए मैंने अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया है।" वहीं उनके बेटे संतोष सुमन ने कहा, "यह लोकतंत्र का सबसे...

Lok Sabh Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत आठ संसदीय क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार सुबह सात बजे से मतदान जारी है। इसी बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और गया लोकसभा सीट से HAM के उम्मीदवार जीतन राम मांझी और उनके बेटे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) के अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने गया जिले के उत्क्रमित मध्य विद्यालय महकार के बूथ संख्या 38 पर मतदान किया।

PunjabKesari

मतदान करने के बाद जीतन राम मांझी ने कहा, "जनतंत्र में मतदान बहुत बड़ा पर्व होता है। सभी को अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। मतदान जरूर करना चाहिए मैंने अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया है।" वहीं उनके बेटे संतोष सुमन ने कहा, "यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है। हम 'भारत निर्माण' के लिए, 'विकसित भारत' के लिए, 'समृद्ध भारत' के लिए मतदान कर रहे हैं। मैं सभी मतदाताओं से अपील करना चाहूंगा कि वे अपने घरों से बाहर निकलें और इस अभ्यास में भाग लें ताकि हम एक नए भारत के सपनों को साकार कर सकें..."

PunjabKesari

बता दें कि बिहार के आठ संसदीय क्षेत्रों नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम (एससी), काराकाट और जहानाबाद में 1.62 करोड़ से अधिक मतदाता 134 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राज्य की आठ लोकसभा सीट और एक विधानसभा सीट पर शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान कराने के लिए निर्वाचन आयोग ने 16,634 मतदान केंद्र बनाए हैं। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान कराने के लिए बिहार पुलिस ने व्यापक तैयारी की है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!