दिवंगत नेता सुशील मोदी के घर जाकर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, शोक संतप्त परिवार को दी सांत्वना

Edited By Ramanjot, Updated: 21 May, 2024 08:30 AM

pm modi paid tribute to late leader sushil modi by visiting his house

पिछले सप्ताहांत पटना में एक शानदार रोड शो करने वाले प्रधानमंत्री मोदी का हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने स्वागत किया। पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री सीधे भाजपा के दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी...

पटना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) लोकसभा चुनाव के बीच एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार सोमवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। वह यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) के आवास पर गए और उनके परिजनों को सांत्वना दी। 

PunjabKesari

पिछले सप्ताहांत पटना में एक शानदार रोड शो करने वाले प्रधानमंत्री मोदी का हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) और विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने स्वागत किया। पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री सीधे भाजपा के दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी के आवास पर गए। प्रधानमंत्री के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक छोटा वीडियो फुटेज भाजपा की बिहार इकाई द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। सुशील कुमार का पिछले सप्ताह कैंसर के कारण निधन हो गया था। प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।

PunjabKesari

मोदी, इसके बाद भाजपा के राज्य मुख्यालय आए और लोकसभा चुनाव के आखिरी कुछ चरणों से पहले प्रमुख पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया। भाजपा बिहार की 40 लोकसभा सीट में से 17 सीट पर चुनाव लड़ रही है। इनमें से आठ सीट पर छठे और सातवें चरण में मतदान होगा। मोदी का मंगलवार सुबह सीवान और पूर्वी चंपारण जिलों में चुनावी रैलियों के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री के नवीनतम दौरे के मद्देनजर पूरे शहर में यातायात प्रतिबंधों सहित कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!