Bihar Politics: 'CM नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार', तेजस्वी यादव बोले- राज्य में अफसरशाही चरम पर...

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 Oct, 2024 11:58 AM

tejashwi yadav said bureaucracy is at its peak in the state

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं लेकिन अब उनसे प्रदेश चलने वाला नहीं है, थक चुके हैं, जो...

पटना: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं लेकिन अब उनसे प्रदेश चलने वाला नहीं है, थक चुके हैं, जो स्थिति बिहार में है अब उनसे नहीं संभल रहा है।        

'बिहार में अफसरशाही चरम पर'
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता यादव ने बुधवार को बांका में अपनी पार्टी की ओर से आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि बिहार में अफसरशाही चरम पर है। चुनाव होता है जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है लेकिन बिहार में पूरी तरह से अफसरशाही है, जो भी ट्रांसफर पोस्टिंग होता है बिहार में कैसे होता है प्रदेश के सभी लोग जानते हैं। प्रतिपक्ष के नेता ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के पास कोई उपलब्धि नहीं है, जब कोई उपलब्धि ही नहीं है तो फिर ये लोग नफरत फैला रहे हैं। नफरत फैला कर वोट लेते हैं। चुनाव के पहले कहते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे... चुनाव के बाद ठेंगा दिखा देते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की आरक्षण सीमा 75 प्रतिशत को नौवीं अनुसूची में नहीं डाल पाए। केंद्र की सरकार आरक्षण विरोधी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्र सरकार में हैं। अभी कुमार इतनी ताकत रखते हैं कि सरकार को गिरा सकते हैं।    

'सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है'
राजद नेता ने स्मार्ट मीटर को लेकर कहा कि देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है। बिहार सरकार द्वारा लगाया जा रहा स्मार्ट मीटर नहीं बल्कि स्मार्ट चीटर मीटर है। इससे जनता त्रस्त हो चुकी है, अब लोग परेशान हैं, लेकिन सरकार अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले राजद ने जो भी कहा था वो वादा पूरा किया। हमलोगों ने कहा था कि 200 यूनिट बिजली मुफ़्त देंगे, हमारी सरकार बनेगी तो हम 200 यूनिट मुफ़्त बिजली देंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!