मधेपुरा में मिड डे मील खाने से 2 दर्जन स्कूली बच्चे हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Apr, 2022 01:02 PM

2 dozen school children sick after eating mid day meal in madhepura

बता दें कि मुरलीगंज के सोनी मध्य विद्यालय में एनजियो के द्वारा परोसे गए बासी भोजन के कारण बच्चों की तबीयत बिगड गई, जिसके बाद परिजनों ने अपने बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सक के मुताबिक, बच्चे के पेट में सिर्फ दर्द है। फिलहाल उल्टी जैसी...

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में मिड डे मील खाने से करीब दो दर्जन बच्चे हो गए। सभी बच्चों को पेट में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया है। फिलहाल, बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि मुरलीगंज के सोनी मध्य विद्यालय में एनजियो के द्वारा परोसे गए बासी भोजन के कारण बच्चों की तबीयत बिगड गई, जिसके बाद परिजनों ने अपने बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सक के मुताबिक, बच्चे के पेट में सिर्फ दर्द है। फिलहाल उल्टी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। सभी बच्चों को तत्काल दवाई दी जा रही है।

PunjabKesari

वहीं परिजनों ने बताया कि स्कूल में बासी खाना परोसे गए, जिसमें दाल काफी खट्टी थी जिस कारण हमारे बच्चे बीमार हो गए। हालांकि इस मामले को लेकर मुरलीगंज बीईओ गुनानंद सिंह ने बताया कि खाना में दाल ठीक नहीं थी दाल खट्टा होने की बात सामने आई है। इस मामले में एनजीओ पर कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से खाना सप्लाई पर प्रतिबंध लगा दी जाएगी। बच्चो के सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!