उत्पाद विभाग के 3 ASI समेत 6 लोग गिरफ्तार, शराब माफिया को छोड़ने के बदले ली थी रिश्वत

Edited By Swati Sharma, Updated: 26 Nov, 2022 12:44 PM

6 people including 3 asi of product department arrested

जानकारी के मुताबिक, मामला कलुआही थाना क्षेत्र के नरार कोठी गांव के लदनियां क्षेत्र का है। मधुबनी के एसपी सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस पिछले 72 घंटे से कार्रवाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि कलुआही थाना क्षेत्र के नरार कोठी गांव में एक व्यक्ति की...

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग के 3 एएसआई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि एएसआई बैंकटेश कुमार, मुन्ना कुमार, प्रवीण कुमार सत्यार्थी ने शराब बरामद करके शराब माफिया से 55 हजार रूपए रिश्वत के लेकर उसे छोड़ दिया था।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला कलुआही थाना क्षेत्र के नरार कोठी गांव के लदनियां क्षेत्र का है। मधुबनी के एसपी सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस पिछले 72 घंटे से कार्रवाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि कलुआही थाना क्षेत्र के नरार कोठी गांव में एक व्यक्ति की गाड़ी में रात के समय उत्पाद विभाग के 3 एएसआई बैंकटेश कुमार, मुन्ना कुमार, प्रवीण कुमार सत्यार्थी ने शराब बरामद किया था, लेकिन उन्होंने शराब माफिया से 55000 हजार रूपए लेकर शराब ले जा रहे माफिया को छोड़ दिया। वहीं इसके बाद नगर थाना क्षेत्र के शराब माफिया को फोन करके शराब मंगाया गया और उसे आपस में बांट लिया। इतना ही नहीं शख्स से 13000 हजार रुपए नगद भी ले लिया।

6 लोगों को किया गया गिरफ्तार
बता दें कि इस मामले की शिकायत मिलने के बाद एसपी के आदेश पर डीएसपी राजीव कुमार, इंस्पेक्टर धर्मपाल और एसएचओ राजा ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच की और 3 एएसआई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!