​'राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ा फैसला लेंगे CM नीतीश', लोकसभा चुनाव के परिणामों में JDU के बेहतर प्रदर्शन के बाद RJD के बदले सुर

Edited By Swati Sharma, Updated: 04 Jun, 2024 03:41 PM

after the good performance of jdu in the election sur replaced rjd

लोकसभा चुनाव के परिणामों में जदयू के बेहतर प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय जनता दल के सुर बदलने लगे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि नीतीश कुमार के विरोध में कभी राष्ट्रीय जनता दल नहीं रहा और हमेशा तेजस्वी यादव यह...

पटनाः लोकसभा चुनाव के परिणामों में जदयू के बेहतर प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय जनता दल के सुर बदलने लगे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि नीतीश कुमार के विरोध में कभी राष्ट्रीय जनता दल नहीं रहा और हमेशा तेजस्वी यादव यह कहते रहे हैं कि 4 जून के बाद वह बड़ा फैसला लेंगे। हमें उम्मीद है कि राष्ट्रीय स्तर पर निश्चित तौर पर वह एक बड़ा फैसला लेंगे। अभी आप देखिए।

"नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी लकीर खींचेंगे"
मनोज झा से जब पूछा गया कि बिहार में महागठबंधन की स्थिति को लेकर आप क्या कहेंगे? इसपर उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिए 4 बजे के बाद इस पर प्रतिक्रिया दूंगा, लेकिन हमें जरूर उम्मीद है कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी लकीर खींचेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की कुल सीटें 220-230 पर जा रही हैं। बहुमत से अभी भी दूर हैं। अगर मैं चंद्रबाबू नायडू की पार्टी TDP और यहां JDU को थोड़ा विलग कर दूं तो बहुमत भी नहीं है। जाहिर है वे 400 पार का गुब्बारा फट गया है।

बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव के लिए वोटों की गिनती सुबह आठ बजे से जारी है। बिहार लोकसभा चुनाव में कुल 497 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं जिनमें 458 पुरुष और 39 महिलाएं शामिल हैं। वहीं भाजपा नेता गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय, लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान, जदयू नेता ललन सिंह सहित कई दिग्गजों की साख दांव पर है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!