"अगर BJP के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो तेजस्वी के मां-बाप कौन हैं", राजद नेता के बयान पर चौबे का पलटवार

Edited By Ramanjot, Updated: 16 May, 2024 01:58 PM

ashwini choubey s counterattack on tejashwi yadav s statement

अश्विनी चौबे ने कहा कि अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे। भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है, आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहता है। बेरोजगारों को रोजगार हमने दिया। एक नहीं करोड़ों लोगों को रोजगार...

पटना: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने RJD नेता तेजस्वी यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि ​"भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है" पर पलटवार किया है। चौबे ने कहा कि अगर भाजपा के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं? वे अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे? इसलिए क्योंकि जंगलराज उन्होंने लाया था। 

"भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया"
अश्विनी चौबे ने कहा कि अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे। भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है, आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहता है। बेरोजगारों को रोजगार हमने दिया। एक नहीं करोड़ों लोगों को रोजगार दिया है  नरेंद्र मोदी के शासनकाल में साढ़े 4 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम हमने किया है। इसलिए बेतुकी जबान बोलने वाले पप्पू, गप्पू, सप्पू, लापू इनके चक्कर में मत पढ़िये। यह लोग भ्रष्टाचार के आतंक में डूबे हुए लोग हैं। जंगल राज वाले लोग सनातन को गाली देने वाले लोग हैं। नरेंद्र मोदी देश का वह प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था कायम करने का काम किया है। इसलिए नरेंद्र मोदी ही विकल्प है। 

भाजपा के लोगों को काम से मतलब नहीं- तेजस्वी 
बता दें कि तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते कहा था कि भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है। उन्होंने कहा कि पहली बार मतदान करने वाले सभी मतदाता भाजपा के खिलाफ मतदान कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा, "चार चरण के चुनाव खत्म हो गए हैं लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द नहीं कहा है... न बिहार के लिए कुछ कहा, न बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए कुछ कहा... भाजपा के लोगों को काम से मतलब नहीं है... झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना, इनका(भाजपा) केवल ये ही काम है... झारखंड और बिहार से अगर वे साफ है तो समझ जाइए कि केंद्र में उनकी सरकार बनने नहीं जा रही है।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!