'जिन नेताओं ने पद का दुरुपयोग किया हैं, वह बचेंगे नहीं', अरविंद केजरीवाल के बयान पर मंत्री प्रेम कुमार का पलटवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 May, 2024 02:34 PM

minister prem kumar s retort to arvind kejriwal s statement

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि अगर भाजपा की सरकार आएगी तो विपक्ष के सारे नेता जेल में होंगे। इस पर बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि जिन नेताओं ने पद का दुरुपयोग किया है, उनके खिलाफ जांच चल रही है। ऐसे नेता...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि अगर भाजपा की सरकार आएगी तो विपक्ष के सारे नेता जेल में होंगे। इस पर बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि जिन नेताओं ने पद का दुरुपयोग किया है, उनके खिलाफ जांच चल रही है। ऐसे नेता बचेंगे नहीं। सरकार हमारी आ रही है, ऐसे नेताओं पर सख्त रवैया होगा।

प्रेम कुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसे सभी लोग चार्जशीटेड हैं। नौकरी के नाम पर इन लोगों ने जमीन लिखवाई है और आज नौकरी के नाम पर लोगों को झांसा देने का काम कर रहे हैं। नौजवान इनके झांसे में नहीं आएगा। इन लोगों ने सत्ता का दुरुपयोग किया, जनता इनको सबक सिखाएगी। तेजस्वी यादव पर तंज करते हुए प्रेम कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव सपना देख रहे हैं। वह जीरो पर आउट होने जा रहे हैं, उनका सपना साकार होने वाला नहीं है। आगे बिहार सरकार के मंत्री ने कहा कि बिहार की जनता ने गुंडाराज, माफिया राज देखा है और जनता कानून का राज चाहती है, विकास चाहती है। बिहार में डबल इंजन की सरकार आ गई है, जनता विकास को पसंद कर रही है।

कोलकाता हाई कोर्ट के फैसले को लेकर मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि विचार करेंगे...समीक्षा करेंगे...ओबीसी आरक्षण को लेकर हमारी पार्टी न्यायालय में जाएगी। लालू यादव को लेकर मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि जब हम सत्ता में नहीं थे उस वक्त भी लालू प्रसाद यादव घोटालों में जेल गए थे। सीबीआई, ईडी, सारी संस्था सबूत के आधार पर कार्रवाई कर रही है। आगे भी कार्रवाई होती रहेगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!