बिहार में जारी प्रदर्शन के बीच JDU की मांग- अग्निपथ योजना की तुरंत समीक्षा करे केंद्र सरकार

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jun, 2022 11:38 AM

central government should immediately review agneepath scheme lalan singh

ललन सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘भारतीय सेना के तीनों अंगों में भर्ती के लिए केंद्र द्वारा चार साल की छोटी अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर भर्ती की घोषित इस योजना के कारण बिहार सहित पूरे देश में बेरोजगारी के कारण निराशा, असंतोष और अंधकारमय भविष्य की भावना...

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने अग्निपथ योजना के विरोध में जारी भीषण हिंसक आंदोलन और व्यापक स्तर पर फैली आगजनी के बीच केंद्र सरकार से अग्निपथ योजना की तुरंत समीक्षा करने की मांग की।

ललन सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘‘भारतीय सेना के तीनों अंगों में भर्ती के लिए केंद्र द्वारा चार साल की छोटी अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर भर्ती की घोषित इस योजना के कारण बिहार सहित पूरे देश में बेरोजगारी के कारण निराशा, असंतोष और अंधकारमय भविष्य की भावना दिखाई दे रही है।'' उन्होंने कहा कि केंद्र को राष्ट्र की सुरक्षा के हित में इस योजना के बारे में अपने फैसले की तुरंत समीक्षा करनी चाहिए।

इस बीच जदयू के प्रधान महासचिव, राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा के पूर्व सांसद के. सी. त्यागी ने भी केंद्र सरकार को इस योजना की समीक्षा करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि जिन युवाओं के लिए यह योजना शुरू की गई है वे इसके खिलाफ हैं और ऐसे में इस पर अमल करना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि रक्षा विशेषज्ञों ने भी इस योजना के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!