'हमसे दो बार गलती हो गई, लेकिन अब कभी नहीं होगी'... CM नीतीश ने फिर लालू यादव की पार्टी पर कसा तंज

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 May, 2024 06:21 PM

cm nitish again took a dig at lalu yadav s party

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रोहतास में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव की पार्टी राजद (RJD) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमसे दो बार गलती हो गई, जिस कारण आरजेडी को फिर से सत्ता में आने का मौका मिला।

रोहतास (मिथिलेश कुमार): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रोहतास में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव की पार्टी राजद (RJD) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमसे दो बार गलती हो गई, जिस कारण आरजेडी को फिर से सत्ता में आने का मौका मिला।

नीतीश कुमार ने खुले मंच से कहा कि पहली बार जब हमने गलती की तो राजद के लोगों को अपने साथ लिया, लेकिन जब वह गड़बड़ी करने लगे तो उन्हें हटा दिया। भूलवश दूसरी बार भी गलती कर साथ ले लिया। लेकिन अब जीवन में कभी गलती नहीं होगी। उन्होंने कहा कि 2005 में भाजपा के साथ मिलकर उन्होंने जो सरकार बनाई। उसके बाद बिहार में काफी कुछ बदलाव हुआ और बिहार का काफी विकास हुआ।

"राजद जब सत्ता में थी तो हिंदू-मुसलमान के बीच झगड़ा होता था..."
मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आरजेडी जब सत्ता में थी तो हिंदू-मुसलमान के बीच झगड़ा होता था, लेकिन जब जदयू तथा भाजपा साथ आई तो उन लोगों के झगड़े को खत्म किया। आज भी अगर वो सत्ता में आ जाएंगे तो फिर से हिंदू-मुसलमान का झगड़ा करवाने लगेंगे। लेकिन ऐसा नहीं होने देना है। उन्होंने सासाराम के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के लिए वोट भी मांगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!