पूर्व सांसद अरुण कुमार का आरोप- शराबबंदी का ढोंग कर रही नीतीश सरकार, अवैध रूप से कमा रही करोड़ों रुपए

Edited By Nitika, Updated: 21 Jan, 2022 03:39 PM

former mp accuses nitish government

बिहार में जहां एक तरफ नीतीश सरकार ने शराबबंदी कानून लागू किया है, वहीं दूसरी तरफ सीएम के गृह जिले नालंदा सहित अन्य जिलों में भी शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

 

मुजफ्फरपुरः बिहार में जहां एक तरफ नीतीश सरकार ने शराबबंदी कानून लागू किया है, वहीं दूसरी तरफ सीएम के गृह जिले नालंदा सहित अन्य जिलों में भी शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच अब पूर्व सांसद अरुण कुमार सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार शराबबंदी का ढोंग कर रही है। इससे सरकार को अवैध रूप से 1200 करोड़ रुपए की कमाई हो रही है।

पूर्व सांसद ने कहा कि सरकार की ओर से शराब कारोबारियों को संरक्षण दिया जा रहा है। भाजपा के लोग केवल सरकार को बचाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। बिहार में गठबंधन के टूटने के सवाल पर अरुण कुमार सिंह ने कहा कि सिर्फ नीतीश कुमार को बचाने का खेल चल रहा है। शराबबंदी के बाद बिहार में जहरीली शराब पीने से इतनी मौतें हुई हैं कि गिनती नहीं की जा सकती है। ऐसे में अपने सहयोगी दल भाजपा द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलाकर जनता का ध्यान भटकाना चाह रही है।

वहीं अरुण कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा की स्थिति खराब होने वाली है। उन्होंने जदयू और भाजपा के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि जदयू ने पहले भी वहां अपनी किस्मत आजमाई थी और लोगों ने इसका नतीजा भी देखा। अभी जो बातें सामने आ रही हैं, वह बिल्कुल हास्यास्पद हैं। बाकी उनका गठबंधन है, वे अपने हिसाब से अपनी रणनीति बनाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!