बक्सर में कई लोगों की संदिग्ध मौत के मामले में जिला प्रशासन ने शुरू की जांच

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jan, 2022 07:23 PM

investigation started in the case of suspicious death of many people in buxar

आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी अमन समीर, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सहित कई थानों की पुलिस के अलावे मद्य निषेध विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज...

बक्सरः बिहार में बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में कई लोगों की मौत के मामले में जिला प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी अमन समीर, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सहित कई थानों की पुलिस के अलावे मद्य निषेध विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान अमसारी गांव के रहने वाले राजनारायण सिंह के पुत्र आनंद कुमार सिंह (40), कामेश्वर सिंह के पुत्र भिरूंग सिंह (38), सावन मुसहर के पुत्र सुकुल मुसहर (39), गोपाल सिंह के पुत्र मिंकू सिंह उर्फ जितेंद्र सिंह (40) और जद्दू यादव के पुत्र शिवमोहन यादव (50) के रूप में की गई है जबकि कई अन्य आक्रांत निजी अस्पतालों में इलाजरत हैं।

इस बीच जिलाधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम द्दष्टया केमिकल युक्त शराब पीने से मौत की बात सामने आ रही है। हालांकि, इस मामले में प्रशासन गहराई से छानबीन कर रहा है। शराब यहां कैसे आई और किसने मंगवाई, सभी बिंदुओं पर तफ्तीश जारी है। बताया जाता है कि अमसारी गांव में बुधवार की शाम तालाब किनारे एक झोपड़ी में मांसाहार के साथ कथित तौर पर शराब पार्टी की रही थी, जिसमें गांव के ही करीब 12 पार्टी में शरीक हुए थे। रात्रि नौ बजे के बाद कुछ लोगों के पेट दर्द और जलन के बाद तबीयत खराब होने लगी। जब मामला बिगड़ने लगा तो पार्टी में अफरा-तफरी मच गई। इसकी सूचना परिजनों को मिली और इलाज के लिए तत्काल अनुमंडल अस्पताल लाया गया। इसी दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!