कलयुगी बेटों ने मां और बहन को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 3 कट्ठा जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Jun, 2022 12:49 PM

kaliyugi sons beat mother and sister to death

जानकारी के अनुार, घटना जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव की है। मृतकों में संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव निवासी स्व.भरोसा साव की 69 वर्षीया पत्नी शिवदुलारी कुंवर और सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के देव गांव निवासी विजय साव की 50 वर्षीया पत्नी...

आरा (राकेश कुमार): बिहार के भोजपुर जिले से कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां जमीनी विवाद को लेकर पुत्र ने अपनी मां एवं बहन की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुार, घटना जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव की है। मृतकों में संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव निवासी स्व.भरोसा साव की 69 वर्षीया पत्नी शिवदुलारी कुंवर और सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के देव गांव निवासी विजय साव की 50 वर्षीया पत्नी सुधीरा कुंवर है शामिल हैं। दोनों रिश्ते में मां-बेटी लगती हैं। मृतका सुधीरा कुंवर के दमाद श्रवण साव ने बताया कि शिवदुलारी कुंवर के दोनों पुत्र धर्मेंद्र व टुन्नु ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर रविवार की रात मां-बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसने बताया कि दी 3 कट्ठा जमीन को लेकर करीब 6 महीनों से मां-बेटो के बीच विवाद चला रहा था।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही संदेश थाना इंचार्ज दीपक झा अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवो को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के बड़े पुत्र धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!