​"लालू यादव ने 15 साल में कोई काम नहीं किया", सम्राट चौधरी बोले- BJP पहले भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ती रही और...

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 May, 2024 11:56 AM

lalu yadav did not do any work in 15 years

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने 15 साल में कोई काम नहीं किया, इसलिए लालू यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पहले भी...

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने 15 साल में कोई काम नहीं किया, इसलिए लालू यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पहले भी लड़ती रही है और आज भी लड़ेगी।

'नरेंद्र मोदी फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री'
सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की जनता 40 की 40 सीट प्रधानमंत्री मोदी को देने वाली है। 4 जून को परिणाम आएगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। इधर, सम्राट चौधरी के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार मीसा भारती ने पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव अभियान अच्छा रहा, जिस प्रकार जनता का प्यार-आशीर्वाद मिला उसके लिए मैं धन्यवाद करना चाहती हूं। जनता का विश्वास INDIA गठबंधन पर दिख रहा है।

वहीं, प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 साल में जितने भी वादे किए, एक भी वादा पूरा करने का काम नहीं किया। प्रधानमंत्री ने अगर किसी राज्य को ठगने का काम किया है तो वह बिहार है... बिहार को धोखा देने का काम हुआ... बेरोजगारी-पलायन यहां बड़ी समस्या है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!