सांसद अरुण भारती ने वक्फ बोर्ड के मुद्दे पर व्यक्त की चिंता, आरक्षण और जातीय गणना पर भी रखी अपनी राय

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Aug, 2024 11:16 AM

mp arun bharti expressed concern on the issue of wakf board

लोजपा रामविलास के सांसद अरुण भारती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वक्फ बोर्ड के मुद्दे पर चिंता व्यक्त की और कहा कि मुस्लिम समुदाय की समस्याओं को लेकर पार्टी गंभीर है। उन्होंने बताया कि इस मामले को ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (जेपीसी) में उठाया गया है...

पटना: लोजपा रामविलास के सांसद अरुण भारती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वक्फ बोर्ड के मुद्दे पर चिंता व्यक्त की और कहा कि मुस्लिम समुदाय की समस्याओं को लेकर पार्टी गंभीर है। उन्होंने बताया कि इस मामले को ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (जेपीसी) में उठाया गया है और सभी संबंधित पक्षों को बुलाकर बातचीत की जानी चाहिए ताकि मुस्लिम समाज की चिंताओं को दूर किया जा सके।  

अरुण भारती ने जातीय गणना और आरक्षण पर भी रखी अपनी राय  
अरुण भारती ने लेटरल एंट्री के मुद्दे पर भी बात की और कहा कि इसके माध्यम से एससी/एसटी आरक्षण की उपेक्षा न हो, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। जातीय गणना पर बोलते हुए अरुण भारती ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि इतने वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने जातीय आधार पर जनगणना क्यों नहीं कराई? उन्होंने 2011 में यूपीए सरकार द्वारा की गई जातीय गणना की रिपोर्ट को सार्वजनिक न किए जाने पर भी सवाल उठाए और इसके पीछे की मंशा पर प्रश्न उठाया।

'मांझी को आरक्षण पर और मजबूती से उठानी चाहिए आवाज'
जीतन राम मांझी द्वारा आरक्षण पर उठाए गए सवाल के संदर्भ में अरुण भारती ने कहा कि मांझी जिस समाज से आते हैं, उस समाज के हक और अधिकार के लिए उन्हें और मजबूती से आवाज उठानी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!