पीके के बिहार की राजनीति में एंट्री लेने पर मृत्युंजय तिवारी बोले- इससे RJD को कोई फर्क नहीं पड़ता

Edited By Ramanjot, Updated: 02 May, 2022 12:48 PM

mrityunjay tiwari said on pk taking entry in bihar politics

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार में पार्टी बनाएंगे लोगों के बीच जाएंगे, इसमें बुराई क्या है लेकिन इससे फर्क क्या पड़ता है। बिहार की जनता को युवा नेतृत्व मिला है, तेजस्वी ने जनता का प्यार और अपार समर्थन हासिल किया। प्रशांत किशोर बिहार...

पटनाः रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बिहार की राजनीति में एंट्री लेने पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लोगों को अधिकार है कि वह पार्टी बनाएं, रोज पाटिया बन रही हैं। प्रशांत किशोर की पहचान एक चुनावी रणनीतिकार के रूप में रही है। कई राज्यों में प्रशांत किशोर ने चुनावी पार्टियों के लिए रणनीति बनाया।

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार में पार्टी बनाएंगे लोगों के बीच जाएंगे, इसमें बुराई क्या है लेकिन इससे फर्क क्या पड़ता है। बिहार की जनता को युवा नेतृत्व मिला है, तेजस्वी ने जनता का प्यार और अपार समर्थन हासिल किया। प्रशांत किशोर बिहार से शुरुआत कर रहे हैं इससे आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि चुनावी रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर ने अपनी नई पारी की शुरूआत बिहार से करने का संकेत दिया है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा, लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी खोज का 10 साल का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। आज मैं जब पन्ने पलटता हूं तो लगता है समय आ गया है कि असली मालिक के पास जाएं, यानी लोगों के बीच ताकि उनकी समस्याओं को बेहतर तरीके से समझ सके और जन सुराज के पथ पर अग्रसर हो सकें।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!