CM नीतीश ने सरदार वल्लभ भाई पटेल और इंदिरा गांधी को अर्पित की श्रद्धांजलि

Edited By Ramanjot, Updated: 31 Oct, 2020 04:01 PM

nitish paid tribute to sardar patel and indira gandhi

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रथम गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रथम गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
PunjabKesari
नीतीश कुमार ने शनिवार को लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर यहां एक, अणे मार्ग स्थित लोक संवाद में उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें शत्-शत् नमन किया एवं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें शत्-शत् नमन किया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की 145वीं जयंती है, जिसे देश भर में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है। वहीं, देश की प्रथम और अब तक की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा प्रियदर्शिनी गांधी की 31 अक्टूबर 1984 को उनके अंगरक्षकों ने गोली मार हत्या कर दी थी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!