"10 वर्षों में PM मोदी को विपक्ष याद नहीं आया था", मृत्युंजय तिवारी ने कहा- उनको तो अपने दम पर बहुमत भी नहीं मिला

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 Jun, 2024 10:49 AM

pm modi did not remember the opposition in 10 years mrityunjay tiwari

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अब ये बोलना पड़ रहा है कि विपक्ष का साथ चाहिए। 10 वर्षों में उन्हें विपक्ष याद नहीं आया...

​पटना: राजद नेता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अब ये बोलना पड़ रहा है कि विपक्ष का साथ चाहिए। 10 वर्षों में उन्हें विपक्ष याद नहीं आया था।

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि वे तो देश में विपक्ष को ही समाप्त कर देना चाहते थे। इस बार सदन में विपक्ष पूरी तरह से मजबूत है। प्रधानमंत्री को तो अपने दम पर बहुमत भी नहीं मिला है, NDA की सरकार है। बता दें कि पीएम मोदी ने इमरजेंसी की बरसी के मौके पर अपने ट्वीट में लिखा कि सत्ता में टिके रहने के लिए तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने हर लोकतांत्रिक सिद्धांत को दरकिनार कर देश को जेलखाना बना दिया। जो भी कांग्रेस से असहमति जताता था उसे प्रताड़ित किया जाता था। पीएम मोदी ने कहा कि सामाजिक रूप से इस तरह की नीतियां लागू की गईं, जिससे सबसे कमजोर वर्गों को निशाना बनाया जा सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!