देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी भाभी, थाने जाकर बोली- पति की मौत के बाद पत्नी की तरह रखता था

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Mar, 2022 04:44 PM

sister in law adamant on insisting on marrying brother in law

जानकारी के अनुसार, जोगसर थाना क्षेत्र के काली ठाकुर लेन निवासी कारू तुरी की शादी 10 साल पहले गोड्डा धमनी की रहने वाली सुलोखा के साथ हुई थी। साल पहले जब सुलोखा एक महीने की गर्भवती हुई तो कारू तुरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद सुलोखा मायके...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक भाभी अपने देवर के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। दरअसल, देवर की शादी तय हुई तो भाभी अपने 6 साल के बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई। महिला का कहना है कि पति की मौत होने के बाद देवर उसे पत्नी की रखता था और कागजी तौर पर शादी भी की थी।

जानकारी के अनुसार, जोगसर थाना क्षेत्र के काली ठाकुर लेन निवासी कारू तुरी की शादी 10 साल पहले गोड्डा धमनी की रहने वाली सुलोखा के साथ हुई थी। साल पहले जब सुलोखा एक महीने की गर्भवती हुई तो कारू तुरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद सुलोखा मायके चली गई। वहीं अब जब सुलोखा के देवर बंटी तुरी की शादी तय हुई तो वह अपनी मां और बच्चे के साथ थाने पहुंच गई।

PunjabKesari

सुलोखा का कहना है कि पति की मौत के बाद देवर बंटी तुरी उसके मायके आगे लगा और उसे पत्नी की तरह रखने लगा। बंटी तुरी ने कागजी तौर पर उसके साथ शादी भी कर ली, लेकिन गर्भवती होने का हवाला देकर मांग में सिंदूर नहीं भरा। वहीं सुलोखा की मां ने कहा कि हम लोग चाहते हैं बंटी की शादी हमारी बेटी से हो। उधर, सुलोखा के देवर बंटी तुरी ने कहा हमसे कागज पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाए गए थे। हमने शादी नहीं की है। हम सुलोखा को भाभी की तरह रखना चाहते हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!