सुशील मोदी का आरोप- RJD में लोकतंत्र नहीं, लालू परिवार से बाहर का कोई अध्यक्ष संभव नहीं

Edited By Nitika, Updated: 21 Jul, 2021 02:48 PM

sushil modi allegation on rjd

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर मुख्य विपक्षी राजद पर निशाना साधा। साथ ही आरोप लगाया कि इस पार्टी में लोकतंत्र नहीं है और वहां ''लालू परिवार'' से बाहर का कोई अध्यक्ष नहीं हो सकता।

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर मुख्य विपक्षी राजद पर निशाना साधा। साथ ही आरोप लगाया कि इस पार्टी में लोकतंत्र नहीं है और वहां 'लालू परिवार' से बाहर का कोई अध्यक्ष नहीं हो सकता।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'लालू परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष नहीं बन सकता। यदि शीर्ष पद किसी अन्य को दिया भी गया तो वह केवल मुखौटा होगा।' उन्होंने आगे कहा कि राजद में न आंतरिक लोकतंत्र है, न इस दल का किसानों-मजदूरों और पिछड़ों-दलितों से कोई वास्ता है। यह काम के बदले जमीन लिखवाने वाली पार्टी है। भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन टीके की बर्बादी रोकने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर का सामना करने के लिए बिहार में पूरी तैयारी कर ली गई है।

सुशील मोदी ने कहा कि इस साल अगस्त के अंत तक राज्य में मेडिकल आक्सीजन की आपूर्ति का पूरा सिस्टम तैयार हो जाएगा। पटना एम्स में बच्चों की वैक्सीन पर 2 फेज के ट्रायल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण युद्धस्तर पर जारी है, जबकि राजद और कांग्रेस टीके को लेकर गरीबों-ग्रामीणों के बीच भ्रम फैलाने में लगी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!