सुशील मोदी ने की कन्हैयालाल की हत्या की कड़ी निंदा, गहलोत सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Jun, 2022 05:06 PM

sushil modi strongly condemned the killing of kanhaiyalal

सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की घटना पर गृह मंत्रालय ने तुरंत संज्ञान लेकर मामले की जांच एनआइए को सौंप दी है। ऐसे में लोगों को संयम बरतना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस साल राजस्थान के करौली और जोधपुर...

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह घटना कांग्रेस राज में तालिबानी सोच वाली ताकतों के बढ़ते दुस्साहस की दुखद परिणति है।


सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की घटना पर गृह मंत्रालय ने तुरंत संज्ञान लेकर मामले की जांच एनआइए को सौंप दी है। ऐसे में लोगों को संयम बरतना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस साल राजस्थान के करौली और जोधपुर में एक माह के अन्तराल पर साम्प्रदायिक दंगे हुए। गहलोत सरकार ने दंगाइयों पर नरमी बरती, इसलिए वहां लगातार एक समुदाय को टार्गेट कर आगजनी और हिंसा की घटनाएं हो रही हैं।


भाजपा सांसद ने कहा कि पाकिस्तान से हमदर्दी रखने वाली कांग्रेस सरकार इस सीमावर्ती राज्य में लोगों को जीवन और कारोबार की सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कन्हैयालाल को मिली धमकियों को हल्के में लिया और सुरक्षा हटा ली थी। इस हत्याकांड के पाकिस्तान-कनेक्शन की भी जांच होनी चाहिए।
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!