मोतिहारी में बदमाशों का आतंक, जिला पार्षद को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jun, 2024 03:30 PM

terror of miscreants in motihari district councilor shot dead in broad daylight

बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला बिहार के मोतिहारी से सामने आया है, जहां बीते बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े जिला पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी।


मोतिहारीः बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला बिहार के मोतिहारी से सामने आया है, जहां बीते बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े जिला पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना इलाके के चांदमारी चौक के पास एक गुमटी की है। बताया जा रहा है कि जब जिला पार्षद सुरेश प्रसाद यादव अपनी कार में बैठने जा रहे थे, तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोलाबारी शुरू कर दी, जिससे जिला पार्षद गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन -फानन में घायल पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।भागने के दौरान बदमाशों का एक मोबाइल घटनास्थल पर ही गिर गया जिसको मृतक के परिजनों ने अपने पास रख लिया है। अब तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। परिवार और समर्थकों में दहशत का माहौल है। गुस्साए लोगों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया। समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। देर शाम जाकर पुलिस के कहने पर समर्थक शव के पोस्टमार्टम के लिए माने। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि अपराधी पुलिस से बेखौफ हो वारदातों को अंजाम दे रहे है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!