सुशील मोदी ने कांग्रेस को बताया "डूबता जहाज", कहा- लालू-नीतीश के सोनिया से मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Sep, 2022 06:32 PM

won t make any difference if lalu nitish meet sonia sushil

सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि जब लालू प्रसाद यादव की सेहत अच्छी थी, केंद्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार थी और वे राज्य भर में सभाएं कर लेते थे, तब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 2009 के संसदीय चुनाव में केवल सीट जीता था। उन्होंने कहा कि...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस जब खुद एक डूबता जहाज है तब लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार के सोनिया गांधी से मिलने का बिहार में भाजपा की सफलता पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।


सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि जब लालू प्रसाद यादव की सेहत अच्छी थी, केंद्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार थी और वे राज्य भर में सभाएं कर लेते थे, तब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 2009 के संसदीय चुनाव में केवल सीट जीता था। उन्होंने कहा कि यादव तब भी 40 सीट जीतने के दावे कर रहे थे, जब उनकी पार्टी कभी कांग्रेस और कभी लोजपा से तालमेल कर चुनाव लड़ रही थी। 

यह भी पढ़ें- RJD राज्य परिषद की बैठक में बोले Lalu Yadav- जल्द ही नीतीश के साथ दिल्ली जाकर सोनिया से करूंगा मुलाकात


"महागठबंधन में हड़कंप क्यों?"
भाजपा सांसद ने कहा कि 2014 में लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती को नहीं जिता सके और पार्टी फिर 4 सीट पर अटक गई। 2019 के चुनाव में राजद जीरो पर आउट हुआ। उन्होंने कहा कि अब न लालू यादव का स्वास्थ्य अच्छा है और न वे मतपेटी से जिन्न निकालने का करिश्मा कर सकते हैं। मोदी ने कहा कि जिस समय बिहार समेत कई राज्यों में पीएफआई की गतिविधियां चिंता का विषय बनी हैं, उस समय गृह मंत्री अमित शाह का सीमांचल दौरा राष्ट्रीय सुरक्षा की द्दष्टि से महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री की यात्रा से देशविरोधी ताकतों में दहशत होना तो स्वाभाविक है, लेकिन हड़कंप महागठबंधन में क्यों है। 

BJP को सत्ता से बाहर कर देगा विपक्षः लालू 
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को कहा कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी प्रमुख गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने के प्रयास के तहत जल्द ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं नीतीश कुमार जी के साथ दिल्ली में सोनिया (गांधी) जी से मिलूंगा। मैं राहुल गांधी की पदयात्रा पूरी होने के बाद उनसे भी मुलाकात करूंगा... अगले लोकसभा चुनाव में एकजुट विपक्ष भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगा।” उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों को परेशान करने वाले वास्तविक मुद्दों को छिपाने के लिए समाज में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना चाहती है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!