बिहार से 3 साल की अपहृत बच्ची झारखंड में बरामद, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्ची का लगाया पता

Edited By Khushi, Updated: 01 Oct, 2022 10:29 AM

3 year old kidnapped girl from bihar recovered in jharkhand

रामगढ़: बिहार के कैमूर के रामगढ़ थानाक्षेत्र में स्कूल पढ़ने गई 3 साल की बच्ची अगवा हो गई थी। अपहृत बच्ची को झारखंड के रामगढ़ जिले की पुलिस ने नयामोड़ से सकुशल बरामद कर लिया है।

रामगढ़: बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थानाक्षेत्र में स्कूल पढ़ने गई 3 साल की अपहृत बच्ची को झारखंड के रामगढ़ जिले की पुलिस ने नयामोड़ से सकुशल बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने 1 अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गया है। वहीं, पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त इंडिका कार को भी जब्त किया है।

PunjabKesari

स्कूल से बच्ची का हुआ अपहरण 
दरअसल, बीते गुरुवार की सुबह 9:00 बजे 3 वर्षीय छात्रा गोल्डी नजदीक के स्कूल सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने गई थी। गोल्डी का बैग उसके क्लास रूम में था। क्लास टीचर जब स्कूल में गई तो गोल्डी नहीं थी। केवल उसका बैग था। शिक्षिका ने इसकी जानकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक को दी। प्रधानाध्यापक ने इसकी जानकारी गोल्डी के माता-पिता को दी। परिजनों ने बच्ची की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि एक अज्ञात युवक गोल्डी का हाथ पकड़े सुबह 9:14 बजे ले जा रहा है।

PunjabKesari

पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर बच्ची का लगाया पता
शाम में अपहरणकर्ताओं द्वारा गोल्डी की मां के मोबाइल पर फोन कर गोल्डी के अपहरण करने की जानकारी दी। गोल्डी के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने किडनैपर्स का मोबाइल नंबर को ट्रेस किया। मोबाइल का लोकेशन झारखंड का रामगढ़ इलाका दिखा। इसके बाद कैमूर पुलिस ने इसकी सूचना झारखंड की कुजू पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद कुजू ओपी प्रभारी धनंजय प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नया मोड़ पहुंचकर अपहरणकर्ता के कार को घेर लिया। वहीं, पुलिस ने बच्ची गोल्डी को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!