जमीनी विवाद के चलते चाचा ने की दो नन्हे बच्चों की हत्या, आंखें भी निकालीं

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Jan, 2022 12:36 PM

due to land dispute uncle killed two young children also took out his eyes

पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडीहा मांझी टोला में हुई घटना को बच्चों के चाचा नेहरू मरांडी उर्फ टुरका ने अंजाम दिया जो घटना के बाद से फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपी को...

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिले में रिश्ते के चाचा ने कथित तौर पर पुरानी रंजिश तथा जमीन विवाद के चलते आठ वर्ष के अपने भतीजे एवं दस वर्षीय भतीजी की बृहस्पतिवार रात नृशंस हत्या कर उनकी आंखें निकाल लीं।

पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडीहा मांझी टोला में हुई घटना को बच्चों के चाचा नेहरू मरांडी उर्फ टुरका ने अंजाम दिया जो घटना के बाद से फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों बच्चों की हत्या के मामले में बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने अपने पड़ोसी व रिश्तेदारों पर शक जताया था जिसके मद्देनजर अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आरोपी टुरका के पिता प्रधान मरांडी, माँ पुती हांसदा व भाई गुमास्ता मरांडी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारी बातें खुलकर सामने आ गईं।

अधिकारी के अनुसार, उन लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रेम के परिवार के साथ जमीन विवाद के चलते बृहस्पतिवार शाम टुरका ने दोनों बच्चों-मार्शिला मरांडी (10) तथा बाबूराम मरांडी (8) को बुलाकर घर से दूर बने खलिहान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा ने हत्या के बाद बच्ची की एक आंख और उसके आठ वर्षीय भाई की दोनों आंखें निकाल लीं। बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने बताया कि उनके दोनों बच्चे कल शाम से ही लापता थे जिनके देर शाम तक घर न पहुंचने पर गांव में काफी खोजबीन की गई लेकिन वे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आज गांव के बाहर एक खलिहान में दोनों के शव पड़े मिले। पुलिस ने कहा कि बच्ची के शव को देखकर ऐसा लगता है कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार भी किया गया।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!