गुमलाः बेरहम पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 28 Jun, 2022 01:35 PM

gumla the ruthless husband killed his wife by cutting her with an ax

जानकारी के अनुसार, घटना पालकोट थाना क्षेत्र के बगरू पंचायत के बंगरू गांव की है। बताया जाता है कि राधा देवी एवं उसके पति राजेंद्र बड़ाईक बिशनपुर थाना क्षेत्र के बनारी में जाकर काम कर रहे थे, राजेंद्र बड़ाईक ने एक कुआं बनाना था। इस कुएं में पति पत्नी...

 

गुमलाः झारखंड राज्य के गुमला जिला में रिश्ते को शर्मसार करने वाली मामला सामने आया है पति ने अपनी पत्नी को टांगी से मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार, घटना पालकोट थाना क्षेत्र के बगरू पंचायत के बंगरू गांव की है। बताया जाता है कि राधा देवी एवं उसके पति राजेंद्र बड़ाईक बिशनपुर थाना क्षेत्र के बनारी में जाकर काम कर रहे थे, राजेंद्र बड़ाईक ने एक कुआं बनाना था। इस कुएं में पति पत्नी दोनों एक माह से काम कर रहे थे, 3 दिन पहले काम खत्म कर बगरू आए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर पति पत्नी में आपसी अनबन हुई जिसके बाद पति राजेंद्र बड़ाईक ने बेरहमी से अपनी पत्नी राधा देवी को टांगी (कुल्हाड़ी) से मार कर हत्या कर दी। जिससे राधा देवी की मौत घटना स्थल पर हो गई।

वहीं घटना से लोगों में आक्रोश है। हलांकि पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है और हत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है। वहीं हत्यारा पति घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार आस पास के क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चला रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!