Jharkhand News... BJP के पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी को नक्सली के जोनल कमांडर ने दी धमकी

Edited By Khushi, Updated: 26 May, 2024 12:14 PM

jharkhand news  naxalite zonal commander called and threatened

भाजपा के पूर्व विधायक सह वरिष्ट भाजपा नेता सतेंद्रनाथ तिवारी को नक्सली के जोनल कमांडर ने फोन कर धमकी दी है। मामले में सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि उन्हें आज दिन में एक नंबर से कॉल आया उसके बाद जब उधर से दूसरे नंबर से कॉल किए तो कड़े लहजे में धमकी...

Ranchi: भाजपा के पूर्व विधायक सह वरिष्ट भाजपा नेता सतेंद्रनाथ तिवारी को नक्सली के जोनल कमांडर ने फोन कर धमकी दी है। मामले में सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि उन्हें आज दिन में एक नंबर से कॉल आया उसके बाद जब उधर से दूसरे नंबर से कॉल किए तो कड़े लहजे में धमकी देते हुआ कहा कि आप हमको नहीं पहचानते है। मैं नक्सली का जोनल कमांडर पप्पू जी बोल रहे है।

पूर्व विधायक ने इसके जवाब में कहा कि हम नहीं पहचानते और फोन काट दिया। पूर्व विधायक ने बताया कि हम गरीब गुरबा की लड़ाई लड़ते रहते है। इसलिए इसकी जांच होना बहुत जरूरी है। वहीं इस घटना की जानकारी गढ़वा एसपी को देते हुए गढ़वा थाना में लिखित आवेदन भी दिया गया है। लिखित आवेदन देते हुए बताया कि हम गरीब गुरबा की लड़ाई में एकदम आगे रहते है। इसलिए इसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए। वहीं किसी तरह की अनहोनी न हो जाए इसकी जांच जल्द कर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व विधायक ने बताया कि समंत वादियों के खिलाफ कई लड़ाई लड़ी है। गरीब गुरबा की लड़ाई को लेकर कई बार हमने उनके हक अधिकार की लड़ाई लड़ी है। इसलिए कुछ लोग मेरी हत्या की भी साजिश रच रहे हैं। इसलिए इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए आखिर इस तरह के कार्य किस लिए किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!