NDA एक साथ लड़ेगा झारखंड विधानसभा का चुनाव और सरकार भी बनाएगाः हिमंत बिस्वा सरमा

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Oct, 2024 09:16 AM

nda will fight the jharkhand elections together himanta biswa sarma

इस मौके पर मरांडी ने कहा कि कल ही झारखंड विधानसभा में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग पर सहमति बनी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी दल मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ते हैं। यह भी तय हुआ है कि हम झारखंड में भी मिलकर चुनाव...

रांची: झारखंड में भाजपा (BJP) के चुनाव प्रभारी सह असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि राज्य में विधानसभा का चुनाव एनडीए (NDA) एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा। सरमा ने शनिवार को यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोजपा के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) भी झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। एनडीए एक साझा घोषणा पत्र लेकर जनता के पास जाएगा। 

"हम हर एक विधानसभा सीट को जीतने के लिए लड़ेंगे चुनाव"
इस अवसर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के झारखंड प्रभारी सह जमुई सांसद अरुण भारती, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान, भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ. प्रदीप वर्मा, लोजपा के झारखंड प्रदेश मीडिया सह प्रभारी कुमार सौरभ सिंह मौजूद थे। इस मौके पर मरांडी ने कहा कि कल ही झारखंड विधानसभा में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग पर सहमति बनी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी दल मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ते हैं। यह भी तय हुआ है कि हम झारखंड में भी मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हर एक विधानसभा सीट को जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे। पिछले 5 वर्षों से वर्तमान सरकार ने झारखंड के लोगों को धोखा दिया है। लूटा है। इससे झारखंड के लोगों को मुक्ति दिलानी है। झारखंड में बेहतर सरकार बनानी है। झारखंड के मजबूत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भी मजबूत होगा। 

इस मौके पर लोजपा के झारखंड प्रभारी अरूण भारती ने कहा कि एक दशक के बाद लोजपा झारखंड में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का निर्देश था कि झारखंड में चुनाव गठबंधन के तहत ही लड़ना है। उन्होंने कहा कि बिहार जैसा प्रदर्शन झारखंड में दोहराएंगे। कम सीटों से हमें फर्क नहीं पड़ेगा ।गठबंधन में एक साथ रहकर चुनाव लड़ने से पार्टी पड़ेगा। हम लोगों ने गठबंधन तय कर लिया है। पार्टी चतरा (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ेगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!