BJP सांसद जयंत सिन्हा को पार्टी ने थमाया कारण बताओ नोटिस, कहा- न वोट डाला और न ही पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में कर रहे प्रचार

Edited By Khushi, Updated: 22 May, 2024 12:11 PM

party served show cause notice to bjp mp jayant sinha said

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से लेकर तमाम भाजपा के नेता जनता से वोट करने के लिए आग्रह कर रहे हैं और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां व जनसभाएं कर रहे हैं

Ranchi: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से लेकर तमाम भाजपा के नेता जनता से वोट करने के लिए आग्रह कर रहे हैं और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां व जनसभाएं कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पयरव केंद्रीय मंत्री सह हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा मतदान करने के लिए अपने बूथ पर नहीं गए और न ही एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में प्रचार प्रसार व न ही पार्टी के संगठनात्मक कामों में भाग ले रहे हैं।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जयंत सिन्हा के इस रवैया से पार्टी खफा है और उन्हें 2 दिन में जवाब देने को कारण बताओ नोटिस जारी कर सवाल पूछा है। साथ ही हजारीबाग लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनीष जायसवाल को चुनाव में सहयोग नहीं करने पर भी स्पष्टीकरण मांगा है। इस पर कांग्रेस ने कहा कि मोदी जी 400 पार का अफवाह वाला नारा लगाने का काम कर रहें हैं। उनकी ही पार्टी के चहेते उनसे नाखुश हैं तो इस बार उनका सपना अधूरा ही रह जायेगा।

वहीं, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जयंत सिन्हा जी का पार्टी के किसी भी कार्य में शिरकत नहीं करने की वजह से पार्टी ने उनसे जवाब मांगा है। हालांकि कांग्रेस को इस बात से किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि राहुल गांधी जी के करीबियों ने भी उनका साथ छोड़ने का काम किया है। बहरहाल अब ये देखने वाली बात होगी कि जयंत सिन्हा कारण बताओ नोटिस का किस तरह से जवाब देते हैं और पार्टी उनके स्पस्टीकरण से कितना संतुष्ट होती है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!