कृपाण उतरवाकर परीक्षा में बैठने देने के मामले में सिखों ने उठाई कार्रवाई की मांग

Edited By Diksha kanojia, Updated: 18 May, 2022 09:40 AM

sikhs demanded action in the matter of removing the kirpan

सिखों ने इस मामले में प्राचार्य एवं अन्य अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। चंद्रपुरा गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी को सोमवार को ज्ञापन सौंपकर स्कूल...

 

बोकारोः झारखंड में बोकारो जिले के दुगदा पंडित बागेश्वरी पांडेय सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में छात्र करनदीप सिंह को उसका कृपाण उतरवाकर परीक्षा में शामिल होने देने के मामले को लेकर सिख समाज में आक्रोश है।

सिखों ने इस मामले में प्राचार्य एवं अन्य अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। चंद्रपुरा गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी को सोमवार को ज्ञापन सौंपकर स्कूल प्रबंधन समिति एवं स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल से बातचीत में उपायुक्त कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक चन्दन कुमार झा ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में गुरु गोविंद सिंह एजुकेशन छात्र सोसाइटी के अध्यक्ष सरदार तरसेम सिंह, केंद्रीय गुरुद्वारा प्रबंधन समिति बेरमो के अध्यक्ष सरदार गुरुनाम सिंह, चन्द्रपुर गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के प्रधान सरदार शैलेन्द्र सिंह सहित विभिन्न गुरुद्वारा प्रबंधन समितियों के सदस्य शामिल रहे।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!