डूबे नाबालिग को बचाने के लिए थाना प्रभारी और ASI ने नदी में लगाई छलांग, लेकिन अफसोस... नहीं बच पाई जान

Edited By Khushi, Updated: 05 Apr, 2023 05:16 PM

station in charge and asi jumped into the river to save

झारखंड के गोड्डा जिले से थाना प्रभारी और एएसआई की बहादुरी सामने आई है जहां एक नाबालिग नदी में डूब गया, जिसे बचाने के लिए थाना प्रभारी और एएसआई ने उसे ढूंढने के लिए नदी में छलांग लगा दी।

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले से थाना प्रभारी और एएसआई की बहादुरी सामने आई है जहां एक नाबालिग नदी में डूब गया, जिसे बचाने के लिए थाना प्रभारी और एएसआई ने उसे ढूंढने के लिए नदी में छलांग लगा दी। वहीं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

थाना प्रभारी और ASI ने नदी में लगाई छलांग
मामला जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नदी का है। बताया जा रहा है कि यहां 3 दोस्त सुंदर नदी में नहा रहे थे। इस दौरान मैट्रिक की परीक्षा दे चुका 15 वर्षीय विनय राज का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा। उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल हो गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी अरुण कुमार और पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस की टीम में से कोई भी नदी में उतरने को तैयार नहीं हुआ।

लोग इनके जज्बे को कर रहे सलाम
इसके बाद थाना प्रभारी अरुण कुमार और ASI विनय कुमार मंडल ने अपनी वर्दी उतारी और खुद पानी में छलांग लगा दी। दोनों के जज्बे को देख घटनास्थल पर मौजूद लोग भी पानी में उतर गए और 1 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद युवक को निकाला, लेकिन अफसोस तब तक नाबालिग की मौत हो चुकी थी। वहीं, विनय की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, थाना प्रभारी और एएसआई के जज्बे को देखकर हर कोई सलाम कर रहा है। लोग इनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

"पुलिस का काम लोगों की मदद करना है"
घटना में थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस का काम लोगों की मदद करना है। हमे ट्रेनिंग दी जाती है कि सेवा ही लक्ष्य है। आम लोगों को पुलिस से काफी उम्मीद हैं। मैं बस अपना काम कर रहा हूं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!