CM आवास में विधायकों-मंत्रियों के आने का सिलसिला जारी, क्या Jharkhand में होने जा रहा है कुछ बड़ा?

Edited By Khushi, Updated: 03 Jul, 2024 12:32 PM

the process of mlas ministers coming to cm residence continues

आज झारखंड में सत्ताधारी दल के विधायकों की बैठक होने वाली है। यह बैठक कई मायनों में अहम है। बैठक पर सबकी निगाहें टिकी है। ऐसे में विधायकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

रांची: आज झारखंड में सत्ताधारी दल के विधायकों की बैठक होने वाली है। यह बैठक कई मायनों में अहम है। बैठक पर सबकी निगाहें टिकी है। ऐसे में विधायकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

बताया जा रहा है कि अब तक मंत्री रामेश्वर उरांव, बेबी देवी, मिथिलेश ठाकुर, सत्यानंद भोक्ता, कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, सुदिव्य सोनू, दीपक बिरुआ, बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता, बैजनाथ राम, दीपिका पांडेय सिंह पहुंच गई हैं। इंडिया गठबंधन के विधायकों को बैठक के लिए हेमंत सोरेन ने खुद ही सबसे बातचीत करके बुलाया है। चंपई सरकार में शामिल सभी मंत्रियों को हर हाल में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। जेएमएम और कांग्रेस के साथ आरजेडी और सीपीआईएमएल विधायक को भी बुलाया गया है। हेमंत सोरेन ने खुद कांग्रेस और आरजेडी के शीर्ष नेताओं से बात भी किया है।

वहीं, इंडिया गठबंधन के सभी विधायकों की बैठक सीएम आवास पर बुलाने पर सवाल ये उठ रहा है कि क्या झारखंड में फिर से कुछ बड़ा होने जा रहा है और क्या इंडिया गठबंधन के विधायकों की बैठक में हेमंत को सत्ता की कमान फिर से सौंपने का फैसला होगा?


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!