शादी के बाद युवक ने Instagram पर डाली सुहागरात की Reel, यूजर्स बोले- अब इसके आगे का Video मत डाल देना

Edited By Khushi, Updated: 23 Feb, 2024 11:52 AM

after marriage young man posted reel of honeymoon on instagram

आज के दौर में काफी लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। हर कोई रील बनाने का दिवाना है। वहीं, एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक ने अपनी पूरी शादी के साथ अपनी सुहागरात भी दिखा दी।

Jharkhand Desk: आज के दौर में काफी लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कुछ लोगों को रील बनाने का शौक इस कदर चढ़ चुका है कि वह अपनी निजी जिंदगी को भी सोशल मीडिया पर शेयर करने गुरेज नहीं कर रहे हैं। वहीं, एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक ने अपनी पूरी शादी के साथ अपनी सुहागरात भी दिखा दी।

 


PunjabKesari

पहले इस युवक ने अपनी शादी की खरीदारी का वीडियो बनाया, फिर तिलक के खाने-पीने का और इसके बाद हल्दी का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। इसके बाद दुल्हन के घर बारात ले जाने से लेकर जयमाला तक का वीडियो बनाया। फिर सिंदूर दान और विदाई का वीडियो शेयर किया। इतना ही नहीं इस दूल्हे ने सुहागरात का भी एक वीडियो बना डाला। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो दुल्हन और अपने परिवार वालों के साथ कमरे के अंदर वीडियो बना रहा है। कभी ये शख्स पत्नी का माथा चूमता है तो कभी गले लगाता है। इस दौरान उसकी बहनें भी मौजूद रहती हैं। इस व्लॉगर का नाम राजा (@Raja Vlogs 1123) है, जिसे इंस्टाग्राम पर 39 लाख लोग फॉलो करते हैं।

 

 

PunjabKesari

युवक के सुहागरात वाले इस वीडियो को लगभग 4 करोड़ व्यूज मिले हैं जबकि 8 लाख लोगों ने इसे लाइक किया। एक यूजर ने लिखा है, ‘राजा भाई, कम से कम सुहागरात तो ऑफलाइन मना लो..’। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि शादी के बाद सुहागरात का भी वीडियो बना लिया, अब इसके आगे का मत दे देना। वहीं, गौरव नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि भाई मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, हर रील पर गालियां देता हूं। वहीं, बता दें कि (@Raja Vlogs 1123) राजा बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!