Bihar News:जदयू MLC राधा चरण सेठ पर ED का शिकंजा, पटना सहित कई ठिकानों पर की छापेमारी

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Jun, 2023 03:07 PM

bihar news ed raids at several locations of jdu mlc radha charan sah

Bihar News: मिली जानकारी के अनुसार, पटना, भोजपुर, धनबाद और हजारीबाग सहित कई ठिकानों पर ईडी की अभी रेड चल रही है। ईडी की टीम सोमवार सुबह अचानक राधा चरण साह के पटना के वीरचंद पटेल स्थित सरकारी आवास पर पहुंची। अधिकारियों ने वहां पहुंचते ही सभी के...

Bihar News: बिहार के भोजपुर जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ पर ईडी ने शिकंजा कसा है। दरअसल, ईडी की टीम सोमवार सुबह से राधाचरण सेठ के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बालू से जुड़े मामले में यह छापेमारी की जा रही है। राधा चरण के चल और अचल संपत्ति की जांच हो रही है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, पटना, भोजपुर, धनबाद और हजारीबाग सहित कई ठिकानों पर ईडी की अभी रेड चल रही है। ईडी की टीम सोमवार सुबह अचानक राधा चरण साह के पटना के वीरचंद पटेल स्थित सरकारी आवास पर पहुंची। अधिकारियों ने वहां पहुंचते ही सभी के मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही सबको घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई। ईडी की टीम ने पूरे घर की तलाशी ली। इस दौरान घर में रखे कई दस्तावेजों को भी बरामद किया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा धनबाद और हजारीबाग जिले में ईडी के अधिकारी कई कारोबारियों के आवास पहुंचे। ईडी की टीम बालू कारोबारी जगनारायण सिंह सहित कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। झारखंड में सिटी सेंटर, सिंदरी, चंचनी कॉलोनी धईया, पॉलीटेक्निक रोड, धीरेंद्रपुरम धईया और धईया के ऑफिस और आवास में रेड चल रही है। इसके साथ ही साथ लालू यादव के करीबी माने जाने वाले सुभाष यादव के दानापुर के नारियल के आवास पर भी छापेमारी चल रही है। इससे पहले भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने फरवरी महीने में अचल संपत्ति को लेकर सुभाष यादव और राधाचरण सेठ के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान पांच दिनों तक इनके और करीबियों से पूछताछ हुई थी। 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!