"घुसपैठियोंं से देश की सुरक्षा को खतरा, इन्हें बाहर निकालें", मांझी ने NRC के मामले पर गिरिराज का किया समर्थन

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Oct, 2024 10:32 AM

jitan ram manjhi supported giriraj on the issue of nrc

मांझी ने गया शहर के गोदावरी मोहल्ला स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एनआरसी की मांग पर गंभीरता से विचार होना चाहिए। उन्होंने भाजपा नेता गिरिराज सिंह की यात्रा पर स्पष्ट किया कि उनकी यात्रा से हमारी कोई आपत्ति नहीं, हर कोई यात्रा...

गया: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का समर्थन करते हुए सोमवार को कहा कि घुसपैठियों से देश की सुरक्षा को खतरा है।

मांझी ने गया शहर के गोदावरी मोहल्ला स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एनआरसी की मांग पर गंभीरता से विचार होना चाहिए। उन्होंने भाजपा नेता गिरिराज सिंह की यात्रा पर स्पष्ट किया कि उनकी यात्रा से हमारी कोई आपत्ति नहीं, हर कोई यात्रा निकालता है। उन्होंने कहा कि साल 1971 से पहले आए लोगों की बात छोड़ दीजिए, वे सही है लेकिन 1971 के बाद जो आए हैं, उनकी जांच होनी चाहिए और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

"बिहार का सीमांचल इलाका घुसपैठियों से भरा पड़ा"
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मणिपुर, आसाम और बिहार का सीमांचल इलाका घुसपैठियों से भरा पड़ा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बिहार में आज करोड़ों बांग्लादेशी क्यों हैं। ये आपराधिक तत्व हैं। इनसे देश को खतरा है। उन्हें बिहार से बाहर निकालना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह इस मामले में गलत सोच नहीं रखते हैं। मांझी ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रवक्ता शक्ति सिंह के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव, मुलायम सिंह या फिर राजद के जगदानन्द का परिवार उन्हें नहीं दिखता। परिवारवाद को लेकर उनका आरोप केवल सस्ती राजनीति है। जो लोग खुद परिवारवाद से घिरे हुए हैं, वह दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। 

"विधानसभा उप चुनाव में दीपा मांझी 200 प्रतिशत जीतेंगी"
वहीं, इमामगंज विधानसभा उप चुनाव पर जीतन राम ने भरोसा जताया कि दीपा मांझी 200 प्रतिशत जीतेंगी। गौरतलब है कि दीपा मांझी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल हम पार्टी से इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ रही है, उनके नाम की घोषणा रविवार को की गई थी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!