सच हुई Chirag की भविष्यवाणी! अब संसद में एक साथ दिखेंगे कंगना-चिराग, चुनाव के बाद वीडियो हो रहा वायरल

Edited By Nitika, Updated: 05 Jun, 2024 03:58 PM

kangana and chirag will be seen together in parliament

बिहार लोकसभा चुनाव (Bihar Lok Sabha Elections) में चिराग पासवान (Chirag Paswan) की लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास (लोजपा-आर) के प्रत्याशी ने अपनी सभी 5 सीटों पर जीत का परचम लहराया।

 

पटनाः बिहार लोकसभा चुनाव (Bihar Lok Sabha Elections) में चिराग पासवान (Chirag Paswan) की लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास (लोजपा-आर) के प्रत्याशी ने अपनी सभी 5 सीटों पर जीत का परचम लहराया। इसी बीच अब चिराग पासवान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत के साथ संसद में दिखने की बात कही थी।


Chirag Paswan attacked India Alliance Congress and RJD on PM Modi  Kanniyakumari visit | PM Modi Kanniyakumari Visit: पीएम मोदी के रास्ते पर  चले चिराग पासवान, कहा- 'मैं उन्हीं का हनुमान हूं...'

दरअसल, चिराग पासवान ने 13 साल पहले बॉलीवुड में कंगना रनौत के साथ एक फिल्म में डेब्यू किया था। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी, जिसके बाद चिराग ने राजनीति से अपने करियर की शुरुआत की। वहीं लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद चिराग पासवान का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने कंगना रनौत को लेकर एक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि लोगों को हम दोनों एक साथ पसंद नहीं आए, पर हम दोनों अब एक साथ संसद में आने वाले हैं।

Mandi Lok sabha Election Result 2024 Kangana Ranaut pray puja in Sarkaghat  Dabhohi temple see Kangana photos | Kangana Ranaut News: मंडी सीट से अपनी  जीत के लिए आश्वस्त दिखीं कंगना रनौत,

बता दें कि चिराग पासवान की यह भविष्यवाणी अब सच होने वाली है। 13 साल बाद अब चिराग और कंगना एक साथ संसद में दिखाई देंगे। कंगना रनौत ने हिमाचल की मंडी सीट से जीत हासिल की है। उन्होंने कांग्रेस के कद्वावर नेता विक्रमादित्य सिंह को हराया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!