"KK पाठक अपना वर्चस्व कायम कर रहा.. CM नीतीश संज्ञान लें", भीषण गर्मी में स्कूली बच्चों के बेहोश होने पर बोले मुकेश सहनी

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 May, 2024 02:16 PM

mukesh sahni got angry when school children fainted in the scorching heat

बिहार में प्रचंड गर्मी के बीच सरकारी स्कूलों में बच्चों के बेहोश होने पर वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि केके पाठक जी को हम समझते थे अच्छा ऑफिसर है। पहले कुछ अच्छे निर्णय लिए थे। लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने जो निर्णय...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में प्रचंड गर्मी के बीच सरकारी स्कूलों में बच्चों के बेहोश होने पर वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि केके पाठक जी को हम समझते थे अच्छा ऑफिसर है। पहले कुछ अच्छे निर्णय लिए थे। लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने जो निर्णय लिए हैं, वह केवल शिक्षकों को परेशान कर रहा है।

'मुख्यमंत्री को संज्ञान लेना चाहिए'
मुकेश सहनी ने कहा कि वह अपना वर्चस्व कायम कर रहा है। 6 बजे सुबह स्कूल में पहुंचना है। यह सारी चीज कहीं ना कहीं सही नहीं है। पूरे देश के लेवल को देखना चाहिए कि पूरे देश में जिस तरह की पढ़ाई हो रही है, उसी तरह की बिहार में भी होनी चाहिए। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संज्ञान लेना चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन क्यों है? वहीं, विपक्षी दलों के द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाए जाने पर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। देश में अगर जनता या कोई नेता किसी चीज का विरोध कर रहा है तो जो टॉप पर बैठा है, चुनाव आयोग हो या देश का प्रधानमंत्री, उन्हें निर्णय लेना चाहिए।

वीआईपी चीफ ने कहा कि विकसित देशों में ईवीएम से चुनाव नहीं हो रहा है। ​​बैलेट पेपर​ पर चुनाव हो रहा है। जब बैलेट पेपर पर चुनाव नहीं हो रहा है तो हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। जनता के सवालों को लेकर उसकी आवाज उठाना है तो हम लोगों को अपना आवाज उठाना होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!