'मुंगेरीलाल का हसीन सपना है 400 पार का नारा', पटना में बोले कांग्रेस नेता शशि थरूर- 4 जून को सरकार बदलने वाली

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 May, 2024 07:33 AM

mungerilal s beautiful dream is a slogan worth 400 times

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने सुने होंगे आपने, ये(400 पार) भी वही है। इस चुनाव में उनके लिए 300 पार करना भी बहुत कठिन होगा।

पटना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने सुने होंगे आपने, ये(400 पार) भी वही है। इस चुनाव में उनके लिए 300 पार करना भी बहुत कठिन होगा।

'4 जून को सरकार बदलने वाली'
कांग्रेस नेता ने कहा कि वे(भाजपा) 200 के लिए भी लड़ रहे हैं। हम पांच चरण में जो देख रहे हैं, लोग इस सरकार से काफी असंतुष्ट हैं, क्योंकि बेरोजगारी और महंगाई भी बढ़ती जा रही है... पीएम मोदी ने किसान परिवार से कहा था कि आय दोगुनी करेंगे लेकिन कुछ नहीं हुआ। ये सब देखने के बाद लोग कहते हैं कि क्यों इस सरकार को एक और मौका दें? हमें कोई शक नहीं है कि इस बार, 4 जून को सरकार बदलने वाली है।

बता दें कि इससे पहले शशि थरूर ने अमित शाह के बयान पर कहा था कि 10 साल उन लोगों(भाजपा) ने क्या किया? वे तो 10 साल दिल्ली में बैठे रहे। PoK को कहां ले लिया आपने 10 साल में? ये सिर्फ चुनावी जुमला है, चुनाव के समय सब कुछ बोलते हैं। चुनाव के बाद सब कुछ भूल जाते हैं। भाजपा के साथ 10 साल से यही हमारा अनुभव है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!