​Lok Sabha Elections: पटना में राजद नेता तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने किया मतदान, बोले- NDA सत्ता से बाहर जाने वाली

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Jun, 2024 12:00 PM

rjd leaders tejaswi and tej pratap yadav cast their votes in patna

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में बिहार के आठ संसदीय क्षेत्रों में शनिवार सुबह से मतदान जारी है। इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने पटना के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।

पटना: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में बिहार के आठ संसदीय क्षेत्रों में शनिवार सुबह से मतदान जारी है। इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने पटना के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।

PunjabKesari

'NDA जल्द ही सत्ता से बाहर होने वाली'
मतदान करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि किस तरह का एग्जिट पोल और किसके एग्जिट पोल पर हमें यकीन करना चाहिए? बहुत सारे एग्जिट पोल हैं। हमें 4 जून का इंतजार करना चाहिए। हमने जो देखा है, उससे हमें भारत के लोगों पर भरोसा है कि 4 जून को INDIA गठबंधन सरकार बनने जा रही है और NDA जल्द ही सत्ता से बाहर होने वाली है।

PunjabKesari

'पीएम मोदी का ध्यान नहीं फोटोशूट चल रहा'
इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि घर से निकलें और जो लोग संविधान, आरक्षण, लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं उन्हें वोट का चोट देने का काम करें। पीएम की साधना पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी का कोई ध्यान नहीं उनका फोटोशूट चल रहा है। फोटोशूट खत्म हो जाएगा उसके बाद वे वापस आ जाएंगे... बिहार चौंकाने वाले नतीजे दे रहा है और हम 300 पार हो रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिहार में सातवें एवं अंतिम चरण की 8 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। जिन 8 सीटों पर मतदान हो रहा है, उनमें नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम (सु), काराकाट और जहानाबाद सीट शामिल हैं। इन 8 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पांच, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) दो और राष्ट्रीय लोक मोर्चा (रालोमो) एक सीट पर चुनाव लड़ रही। सातवें चरण में सभी 8 लोकसभा सीट से 134 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जो अपने भाग्य को आजमा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!