"जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा, प्रधानमंत्री की भाषा में भारी गिरावट आ रही", PM के 'मुजरा' वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 May, 2024 06:28 PM

tejashwi s counterattack on pm s mujra statement

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के "मुजरा" वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, प्रधानमंत्री की भाषा में भारी गिरावट आ रही...

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के "मुजरा" वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, प्रधानमंत्री की भाषा में भारी गिरावट आ रही है। वे ऐसी भाषा बोल रहे हैं, जो उनके समर्थकों को भी अच्छी नहीं लग रही है।

'प्रधानमंत्री के धमनी में ही OBC, SC-ST के आरक्षण का विरोध'
तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री से पूछिए कि हमने लगभग पांच बार जाति आधारित जनगणना करवाने के लिए उन्हें पत्र लिखा। हमने खुद प्रधानमंत्री से एक घंटा बात की फिर उन्होंने लिखित में मना कर दिया... फिर भी हमारी 17 महीने की सरकार ने जाति आधारित गणना करवाई। ये वही पीएम मोदी हैं, जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया था। गुजरात में 25 मुसलमान जातियों को आरक्षण मिला है... मंडल कमीशन की सिफारिशों के बाद ये आरक्षण मिलना शुरू हुआ है। प्रधानमंत्री के धमनी में ही OBC, SC-ST के आरक्षण का विरोध है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' पर शनिवार को तीखा हमला किया और उस पर मुस्लिम वोट बैंक के लिए ‘‘गुलामी'' और ‘‘मुजरा'' करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में एक रैली में विपक्ष पर तीखा हमला किया और अल्पसंख्यक संस्थानों में अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग को "आरक्षण से वंचित" करने के लिए राजद और कांग्रेस जैसी पार्टियों को जिम्मेदार ठहराया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!