डिप्टी CM विजय सिन्हा ने कहा- अगर शहजादे हेलीकॉप्टर से उतरें तो जंगलराज की सिसकी आज भी सुनाई देगी

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 May, 2024 11:57 AM

vijay sinha attacked lalu yadav

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के शहजादे हेलीकॉप्टर को होटल बनाकर कहते हैं कि हमने...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के शहजादे हेलीकॉप्टर को होटल बनाकर कहते हैं कि हमने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया, लेकिन हमने तो बिना प्रचारित किए ट्रैक्टर को हेलीकॉप्टर बनाकर 551 दौरे किए। हमारी पार्टी और गठबंधन के कार्यकर्ताओं के पांव जमीन पर हैं, इसलिए वे हवा-हवाई वाली लफ्फाजियां नहीं करते।

'जीरो पर ही आउट होंगे तेजस्वी'
सिन्हा ने कहा कि हम NDA के लोग पिता और परिवार के नाम की बैसाखी के बिना सार्वजनिक जीवन में आए हैं। इसलिए केवल मेहनत और जनता से मिला प्यार ही हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि पिता और परिवार के 'नेम' और 'सरनेम' के अलावा इस 'अर्धसाक्षर' शहजादे की अपनी उपलब्धि क्या है? शिक्षा में जीरो, खेल में जीरो और जो लक्षण दिख रहे हैं, उससे तो लगता है राजनीति में भी जीरो पर ही आउट होंगे। ये अपनी पार्टी को 'माई-बाप' की पार्टी कहते हैं, लेकिन उस 'माई-बाप' से अपने 'माई-बाप' के शासन की काली करतूतों को छिपाते फिरते हैं। जनता के बीच जाएं तो इन्हें अभी भी पता चल जाएगा कि उनके जंगलराज ने बिहार का कैसा बंटाधार किया था।

'​ गौ माता का चारा चुराकर अपना खजाना भरने में इनको शर्म नहीं आई'
विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार की जनता को भली भांति पता है कि जिसके परिवार की जमींदारी की नींव ही तबाही और गुंडागर्दी पर टिकी हो वो कभी समाज के लिए विकास की इमारत नहीं बना सकता। ये लोग अपने आपको जिस समाज का नेता कहते हैं उस समाज के शिरोमणि भगवान श्री कृष्ण की​ गौ माता का चारा चुराकर अपना खजाना भरने में इनको शर्म नहीं आई।

'4 जून को जब्त होगी राजनीतिक सरगनाओं की जमानत'
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव के नतीजे से स्पष्ट हो जाएगा कि बिहार के गरीब, युवा, महिला और किसान वर्ण-व्यवस्था को आपस में बांटने वाली जाति बंधनों को तोड़ अब विकास-व्यवस्था की आपस में जोड़ने वाली जाति बनकर विकसित भारत के संग विकसित बिहार की गाथा लिखेंगे। 4 जून को परिवारवाद के पोषक इन राजनीतिक सरगनाओं की जमानत जब्त होगी और देश के साथ बिहार  में भी मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास का परचम फिर से लहराएगा ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!