दरभंगा में आभूषण लूटने वाले ओडिशा के 2 अपराधी पूर्णिया में गिरफ्तार, 2.5 किलोग्राम चांदी और दो बाइक बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Oct, 2023 04:42 PM

2 criminals from odisha who robbed jewelery in darbhanga arrested in purnia

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि इस वर्ष 25 सितंबर को शिवनगरघाट के आभूषण व्यवसाई के दुकान से जेवरात ले जाने के क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने उनसे आभूषण से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने...

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में बिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट में एक कारोबारी से आभूषण लूटने वाले ओडिशा के अपराधियों को पुलिस ने पूर्णिया में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि इस वर्ष 25 सितंबर को शिवनगरघाट के आभूषण व्यवसाई के दुकान से जेवरात ले जाने के क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने उनसे आभूषण से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की और सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त अपराधियों की तस्वीर सभी जिला पुलिस को भेज दिया। इस क्रम में ज्ञात हुआ कि पूर्णिया जिले मधुबनी टीओपी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांछित 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो अपराधियों ने शिवनगरघाट में आभूषण लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। सूचना प्राप्त होने के बाद बिरौल थाना पुलिस आभूषण दुकान मालिक को लेकर पूर्णिया पहुंची, जहां उन्होंने अपराधियों की पहचान की।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को पहचान ओडिशा के जाजपुर जिले में कोरई थाना क्षेत्र के पुरवोगढ़ निवासी माइकल शक्ति और कालीदास के रूप में हुई है। पुलिस ने अपराधियों के पास से 2.5 किलोग्राम वजन के चांदी के 102 अलग-अलग आभूषण और दो बाइक बरामद की है। अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लेने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!