Bihar Hooch Tragedy: सीतामढ़ी में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, मातम में बदली छठ की खुशियां

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Nov, 2023 11:25 AM

4 people died after drinking poisonous liquor in sitamarhi

पुपरी अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार शनिवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि मृतकों में से दो का अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के परिजन कह रहे हैं इन दोनों की मौत बीमारी के कारण हुई है...

सीतामढ़ी: बिहार में सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में कथित रूप से संदिग्ध जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। जहां छठ पर्व को लेकर पहले खुशी का माहौल था, मौत के बाद अब पूरे परिवार में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। 

पुपरी अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार शनिवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि मृतकों में से दो का अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के परिजन कह रहे हैं इन दोनों की मौत बीमारी के कारण हुई है जिससे उनकी मौत संदिग्ध शराब पीने से होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। कुमार का कहना है कि संदिग्ध शराब पीने से अवधेश राय समेत दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है और अब उनके शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।  

गिरफ्तार लोगों के पास से कुछ सामग्री भी बरामद
पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उनकी मौत संदिग्ध शराब पीने या अन्य किसी कारण से हुई। एसडीपीओ ने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी के नेतृत्व में उक्त इलाके में छापामारी की गई है और अवैध शराब बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। कुमार के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से कुछ सामग्री भी बरामद की गई है। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!